कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में प्रसिद्ध अभिनेत्री मौसमी चटर्जी हुई भाजपा में शामिल,,

0
786

दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और 14 साल पहले कांग्रेस के टिकिट पर चुनाव लड़ चुकी मौसमी चटर्जी (असली नाम इंदिरा चटर्जी) ने बुधवार को लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ज्वाइन कर ली।

मौसमी चटर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंदौर के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा। बीजेपी में शामिल होने से पहले मौसमी चटर्जी ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की थी.

मौसमी चटर्जी 2004 के बाद सक्रिय राजनीति में वापसी कर रही हैं। 2004 में मौसमी ने बंगाल से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और बॉलीवुड एक्ट्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा था।

मौसमी का जन्म 26 अप्रैल, 1948 को कोलकाता में हुआ था. मौसमी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने शादी और बच्चों के जन्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। 18 की उम्र में बेटी को जन्म देने के बाद मौसमी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

19 साल की उम्र में उन्होंने बंगाली फिल्म से डेब्यू किया. बंगाली के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता।

उनके पिता प्रांतोष चट्टोपाध्याय एक आर्मी ऑफिसर,जबकि दादा जज थे। उन्होंने स्कूल टाइम में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनका असली नाम इंदिरा चटर्जी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here