शासकीय आईटीआई देवास में ‘’पहले आओ-पहले पाओ’’ राउंड अंतर्गत प्रवेश लेने का सुनहरा, 30 सितम्बर तक कराये पंजीयन

0
27
  1. शासकीय आईटीआई देवास में ‘’पहले आओ-पहले पाओ’’ राउंड अंतर्गत प्रवेश लेने का सुनहरा, 30 सितम्बर तक कराये पंजीयन
    ————-
    देवास / शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान देवास (आईटीआई)में प्रवेश के लिए ‘’पहले आओ-पहले पाओ’’ के माध्यम से प्रवेश की कार्यवाही की जा रही है, जो भी छात्र प्रवेश लेना चाहते है, वे 30 सितम्बर तक एमपी ऑनलाइन किओस्क तथा मोबाइल की सहायता से पंजीयन एवं चॉइस फिलिंग कर पहले आओ पहले पाओ राउंड के चरण में भाग ले सकते हैं। आवेदक आईटीआई आकर भी रजिस्ट्रेशन एवं चॉइस फिलिंग करवा सकते है। इच्छुक छात्र आईटीआई देवास में उपस्थित होकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

शासकीय आईटीआई देवास में प्रवेश के इच्छुक सभी आवेदकों को उपलब्ध सीटों को उनकी रुचि अनुसार ट्रेड की चॉइस फिलिंग भरने के लिए संस्था स्तर पर काउंसलिंग डेस्क प्रारंभ की गई है। आवेदक संस्था के दूरभाष नंबर 07272-258962 एवं 81098-40398 पर फोन के माध्यम से एवं स्वयं उपस्थित होकर मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं।

‘’पहले आओ-पहले पाओ’’ राउंड के चरण में एमपी ऑनलाइन से पंजीयन एवं चॉइस फिलिंग करने के पश्चात आवेदक को अगले दिन दोपहर 02 बजे तक आईटीआई देवास में उपस्थित होकर प्रवेश करवाना होगा। छात्र के अनुपस्थित होने पर यह माना जाएगा कि छात्र प्रवेश के लिए इच्छुक नहीं है। जिन छात्रों को अभी तक आईटीआई में प्रवेश के लिए सीट आवंटित नहीं हुई है, वह शासकीय आईटीआई देवास से परामर्श लेकर चॉइस फिलिंग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here