युवा कांग्रेस का पेट्रोल , डिजल मूल्य वृद्धि को लेकर साइकिल रैली निकाल कर विरोध प्रदर्सन किया

0
243

युवा कांग्रेस का पेट्रोल , डिजल मूल्य वृद्धि को लेकर साइकिल रैली निकाल कर विरोध प्रदर्सन किया

देवास

साइकिल रैली निकाली, पेट्रोल डीजल मूल्यवद्धि का युवा कांग्रेस ने किया विरोध

देवास। लगातार बढ़ते पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह गौड़ के नेतृत्व में स्थानीय भोपाल चौराहे से शहर के मुख्य मार्गो से होकर सयाजी द्वारा तक साइकिल रैली निकलकर विरोध दर्ज किया गया।
साइकिल रैली के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पेट्रोल हुआ 100 के पार बस करो मोदी सरकार, गैस की टंकी 800 पार बस करो मोदी सरकार, खाने का तेल 200 पार बस करो मोदी सरकार के नारे लगते हुए शहर से गुजरे। कार्यकरताओं को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव मनीष चौधरी ने कहा कि आज महामारी के दौर में जहां सरकार को महगांई से राहत देने चाहिए और वही सरकार लगातार आम जनता की कमर तोड़ने में लगी है। सरकार ने महामरी के दौरान पेट्रोल डीजल मूल्यवृद्धि की और कोरोना के उपचार के लिए महत्वपूर्ण मास्क, सेनिटाइजर, और जीवनदायिनी ऑक्सीजन पर भी 12% जी एस टी लेकर देश की जनता को हर मोर्चे पर छला है। युवा कांग्रेस द्वारा लगातार पेट्रोलियम पदार्थो की मूल्यवृद्धि पर उंट के मुंह में जीरा, ठेलागाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर रेली निकलना और शादियों में उपहार में पेट्रोल के पाउच देकर प्रधानमंत्री की इस जनविरोधी मुहिम को उजागर करने के लगातार प्रयास जारी है। जनता के हित में लगातार युवा कांग्रेस पेट्रोलियम पदार्थो की कीमत कम किया जाने को लेकर आंदोलन करेगी।
इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह सोलंकी, पंकज वर्मा,युनूस मेव, अनस पठान, अशोक चौहान, यशवंत कुशवाह, हर्ष राठौड़, सीताराम मालवीय, अमन पाटीदार, विजय कटेसरिया, भूपेश चौधरी बीरेंद्र पटेल, अजय जायसवाल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। यह जानकारी विनोद राठौड़ ने दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here