पुलिस अधीक्षक महोदय देवास डॉ शिव दयाल सिंह द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों की लगातार स्वयं मॉनिटरिंग की जा रही हैं।

0
407

पुलिस अघी महोदय देवास डॉ शिव दयाल सिंह द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों की लगातार स्वयं मॉनिटरिंग की जा रही हैं।

बरोठा

देवास नेवरी पुलिस अधी. महोदय देवास
डॉ. शिव दयाल सिंह द्वारा संरम्पति सम्बन्धी अपराधों की लगातार स्वंय मोनिटरिंग की जाकर…. रिपोर्ट होने पर तत्काल मुनासिब कार्यवाही के निरंतर निर्देशों के फलस्वरूप आज पुलिस चौकी नेवरी के
उप निरी.एस.एस. मीना ने त्वरित कार्यवाही कर….
चोरी के रोटावेटर को जप्त कर उपयोग किये गए ट्रेक्टर को भी बरामद कर, आरोपी सुनील उर्फ गोलू पाटीदार को किया गिरफ्तार……
कल दिनांक 4/4/21 को फरियादी भगीरथ पाटीदार ने इस आशय की सूचना दी कि दिनांक 28/03/21 को सांयकाल 7.00 बजे खेत से आने के बाद उसने अपने घर के पीछे बाड़े में ट्रैक्टर एवं रोटावेटर रख दिया था जिसे दूसरे दिन चेक करने पर रोटावेटर वंहा नहीं पाया कि काफी तलाश करने पर न मिल पाने से चोरी की रिपोर्ट करने पर अप. के.186/21 धारा 379 भा.द.वि. अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान मामूर मुखबिरों को कर,माल मश्रुका की तलाश की गई इसी दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त होने पर उसे विकसित कर,उपनिरी.मीना ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ मिलकर सुनील उर्फ गोलू पाटीदार पिता मुकेश पाटीदार नि. माहुखेड को पूछताछ कर,उससे चोरी कर ले जाया गया रोटावेटर कीमती 115000/- तथा घटना में उपयोग किये गए ट्रैक्टर AP15 AW 7546 (महिंद्रा) को बरामद कर लिया…आरोपी ने रोटावेटर को चुराकर अपने खेत मे झाड़ियों के पीछे छिपाकर रख दिया था।
सम्पूर्ण कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधी. कन्नौद श्री सूर्यकांत शर्मा व एसडीओपी बागली श्री राकेश व्यास जी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी और उनकी टीम निरी.लीला सोलंकी के सहयोग से उपनिरी.मीना एवं उनके काबिल मातहतों आर. दिलीप, भरत, से.बॉबी,भगवानसिंह, पंकज द्वारा की गई……
चोरी की उक्त वारदात को मात्र 24 घंटे में निकालने में उल्लेखनीय भूमिका वाले सभी कर्मचारियों को पुरुष्कृत करने की घोषणा वरिष्ठ अधिकारियों ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here