देवास जिले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संजीवनी क्लीनिक के संचालन के लिए मेडिकल ऑफिसर (एम.बी.बी.एस.) के वॉक-इन इंटरव्यू

0
313

देवास जिले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संजीवनी क्लीनिक के संचालन के लिए मेडिकल ऑफिसर (एम.बी.बी.एस.) के वॉक-इन इंटरव्यू
————– 

आवेदन 15 दिसम्बर तक आमंत्रित

     देवास 13 दिसम्बर 2020/ राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत शहरी आबादी को स्वास्थ्य सेवाओं की सुलभता के लिए संजीवनी क्लीनिक की स्थापना शासन द्वारा प्रदेश भर में जिला मुख्यालय पर किया जाना है।
    मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एम.पी. शर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय देवास के नागदा और मेंढकी क्षेत्र में 02 संजीवनी क्लीनिक प्रारंभ किया जाना है। जिसके लिए मेडिकल ऑफिसर (एम.बी.बी.एस.) के वॉक-इन इंटरव्यू जिला स्तर पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से किया जाना है, जिसके लिए आवेदन आमंत्रित है।
      उन्होंने बताया कि इसके लिए शैक्षणिक योग्यता एम.बी.बी.एस., पद नाम मेडिकल ऑफिसर, मासिक बेस वेतन- 25000 रुपए के मान से 25 ओ.पी.डी. प्रतिदिन पर एवं 25 मरीज उपरांत प्रति मरीज 40 रूपये के मान से अधिकतम राशि प्रति माह 75 हजार रुपए देय होगी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संजीवनी क्लीनिक में कार्य करने के लिए उम्मीदवार चिकित्सक अपना आवेदन मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को 15 दिसम्बर 2020 को सायं 05 बजे के पूर्व जमा करना सुनिश्चित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here