जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम की संयुक्‍त टीम ने कलाम और अब्दुल सलाम के अवैध रूप से निर्मित दो मकानो पर चलाया बुलडोज़र

0
158

जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम की संयुक्‍त टीम ने कलाम और अब्दुल सलाम के अवैध रूप से निर्मित दो मकानो पर चलाया बुलडोज़र

    देवास 02 दिसम्बर 2020/ मुख्‍यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेश भर में अवैध रूप से निर्मित अतिक्रमण को हटाने कार्यवाही की जा रही है। देवास जिले में जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम की संयुक्‍त टीम द्वारा अवैध रूप से निर्मित अतिक्रमण को हटाने की निरन्‍तर कार्यवाही की जा रही है। आज जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम की टीम द्वारा तिलक नगर में स्थित कलाम और अब्दुल सलाम के अवैध रूप से निर्मित मकान को तोडने की कार्रवाई की गई।
एसडीएम श्री प्रदीप सोनी ने बताया कि तिलक नगर में कलाम और अब्दुल सलाम द्वारा अवैध रूप से मकान बनाया गया था। उन्होनें बताया की तीन माह पूर्व भी मकान को खाली करने का नोटिस जारी किया गया था। नोटिस जारी करने के बाद भी मकान खाली नहीं किया गया, आज अवैध रूप से निर्मित मकान को तोडने की कार्रवाई की गई।
एसडीएम श्री प्रदीप सोनी ने बताया कि देवास जिले में जहां कही भी अवैध रूप से अतिक्रमण किया गया है उन पर कार्यवाही जारी रहेगी। कार्रवाई के दौरान अपर कलेक्‍टर श्री प्रकाश सिंह चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जगदीश डावर, तहसीलदार श्रीमती पूनम तोमर सहित पुलिस विभाग का अमला तथा नगर निगम अमले के साथ अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here