क्षेत्रीय सांसद श्री महेन्द्रसिहं सौलंकी जी के मुख्य आतिथ्य में पुलिस अधिक्षक डॉ श्री शिवदयाल सिंह जी की उपस्थिति में “संस्था बुद्धिजीवी” ने किया पुलिस के ”कोरोना योद्धाओं का सम्मान”। देवास से पत्रकार नितेश नागर की रिपोर्ट

0
183

क्षेत्रीय सांसद श्री महेन्द्रसिहं सौलंकी जी के मुख्य आतिथ्य में पुलिस अधिक्षक डॉ श्री शिवदयाल सिंह जी की उपस्थिति में “संस्था बुद्धिजीवी” ने किया पुलिस के ”कोरोना योद्धाओं का सम्मान”

–देवास। दिनांक23/07/2020—-
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से हम सब सुरक्षित रहे इसके लिए सभी आवश्यक सावधानियों के साथ शासन प्रशासन द्वारा दिशा-निर्देश जारी कर कोविड-19 की रोकथाम और सक्रमण से बचाव के प्रभावी नियंत्रण किये जा रहे है।
प्रारम्भ से लेकर लाक डाउन की स्थिति में पुलिस विभाग अन्य विभागों के समन्वय से कोरोना की लडाई लड रहे हैं
इसी कडी मे पुलिस विभाग के निरन्तर 24 घण्टे अपनी सेवायें प्रदान कर जनता के हर जरूरत की आपूर्ति और सुरक्षा व्यवस्था में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए अपनी व अपने परिवार की जान की परवाह किए बगैर देश भक्ति और जन सेवा को प्राथमिकता के आधार पर बखूबी निभाया है जो देवास पुलिस ने देश में प्रदेश में एक सकारात्मक संदेश के रूप में योद्धा की भूमिका निभाई है।

23/7/2020को इन कोरोना योद्वाओं का सम्मान समारोह कार्यक्रम मां संस्था बुद्धिजीवी परिवार देवास की ओर से संस्था संरक्षक सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी जी के मुख्य आतिथ्य में देवास पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्री शिव दयाल सिंह जी की उपस्थिति व मार्गदर्शन सहयोग से संस्था संस्थापक पंडित अजय शर्मा, व टीम के सदस्यों द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय देवास में रखा गया ।कार्यक्रम में देवास जिले के सभी पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को कोरोना योद्वा सम्मान से सम्मानित किये गये।
कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जगदीश डाबर , नगर पुलिस अधीक्षक श्री अनिल सिंह राठौर ,और उप पुलिस अधीक्षक श्री किरण कुमार शर्मा सहित जिले के सभी पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का प्रारम्भ भारत माता के समक्षे द्वीप प्रजवलित कर किया गया ।एवं अतिथियों के स्वागत के साथ पुलिस व संस्था की तरफ से संचालक श्री अरविंद त्रिवेदी जी द्वारा कोविड-19 के जिले मे चल रहे कार्यक्रम की संक्षिप्त जानकारी दी गई श्री त्रिवेदी द्वारा जिले में अनवरत निरन्तर कार्य कर रही पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस टीमों के बारे मे बताया कि ये ऐसे योद्धा है जिन्हाने अपने घर परिवार को छोड़कर मानव सेवा के इस पुनित कार्य मे लगातार 4 माह से बिना छुटटी लिये विषम परिस्थितियों में अपने कर्तव्य को निभा रहे है।

 क्षेत्रीय सांसद व मां.संस्था बुद्धिजीवी के संरक्षक श्री महेन्द्रसिंह सौलंकी जी ने कहा कि भारत में हम सबने मिलकर इस वैश्विक महामारी  की लंबी लडाई लड़ है ।हम अन्य सम्पन्न देशों से बेहतर है ,प्रशासन और पुलिस विभाग के सभी योद्धाओं ने महत्वपूर्ण भूमिका में दिन-रात आम लोगों कि सेवा कि है ,अपने परिवार से दूर रहकर निरन्तर विषम परिस्थितियों में सेवा देने वाले कोरोना यौद्वाओ मे पुलिस विभाग के मुखिया सहित पुलिस के सभी  अधिकारी कर्मचारी स्टाफ का सम्मान कर हम  गौरांवित है। कार्यक्रम में पुलिस विभाग के कोरोना योद्वाओं सहीत , मां संस्था बुद्विजीवी परिवार के सदस्य, मीडिया प्रतिनिधी उपस्थित रहे कार्यक्रम का कुशल संचालन साहित आभार श्री अरविंद त्रिवेदी जी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here