प्रशासन की आंख में धूल झोंक रहे हैं कन्नौद पंप संचालक मैसर्स आरसी कुंडल एंड कंपनी कन्नौद

0
860
प्रशासन की आंख में धूल झोंक रहे हैं कन्नौद पंप संचालक मैसर्स आरसी कुंडल एंड कंपनी कन्नौद
कन्नौद पेट्रोल पर कालाबाजारी कर बेच रहे हैं पेट्रोल
:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::
कन्नौद/देवास
सुनिल चौहान
कन्नौद:- भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड मैसर्स आरसी कुंडल एंड कंपनी के सेल्समैन की मौजूदगी में उनके पंप परिसर में नाप से महंगे दामों में प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर दामों में ब्लैक में पेट्रोल बेचने की शिकायतें आ रही थी।
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी देवास के द्वारा कोरोना वायरस महामारी संक्रमित बीमारी के चलते लॉक डाउन कर्फ्यू होने के बाद दिनांक 28 मार्च 2020 को सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक का समय दिया गया था,लेकिन पंप संचालक ने प्रशासन के आदेश की धज्जियां उड़ा कर नियम के विरुद्ध पेट्रोल बेचता हुआ पाया गया जिसका वीडियो प्रमाण कर रहा है कि पंप के कर्मचारी अपना नाम भी नहीं बता रहे थे और विरोधाभास बात करने लगे!
देवास कलेक्टर ने दिये थे बंद करने के आदेश
भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड मैसर्स आर.सी. कुंडल एंड कंपनी कन्नौद जिला देवास मध्य प्रदेश की प्रशासन के विरुद्ध गतिविधियां उजागर की गई थी जिसको लेकर पंप संचालक के विरुद्ध न्यायालय जिला कलेक्टर देवास के द्वारा बहुत बड़ी कार्रवाई की गई थी,
यह पंप अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय कन्नौद के सामने हैं ,जिसके बावजूद दबंग और प्रभावशाली होने के कारण अपने प्रभाव से प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर शासन के नियमों और निर्देशों के विरुद्ध गतिविधि करने की मानसिकता रखता है। वही चंचल भारतीय पत्रकार ने कहा कि में प्रशासन से मेरा निवेदन है कि देश के वर्तमान हालातों को देखते हुए उचित दंडात्मक कार्यवाही की जाने की कृपा करें यह पंप नौकरों व कर्मचारियों के भरोसे चल रहा है इसके मालिक कन्नौद से सैकड़ों किलोमीटर दूर रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here