सेवा सहकारी संस्थाओ के द्वारा खरीदी केंद्र प्रारंभ

0
145

सेवा सहकारी संस्थाओ के द्वारा खरीदी केंद्र प्रारंभ

नव निर्मित जय श्रीमहांकाल वेयरहाउस का हुआ शुभारंभ

कांटाफोड़ । शासन के आदेश अनुसार क्षेत्र शनिवार को खरीदी केंद्रों का शुभारंभ हुआ इसी क्रम में क्षेत्र के वृहद नवनिर्मित जय श्री महाकाल वेयरहाउस का शुभारंभ भी हुआ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश दुबे,
पीसीसी सदस्य मनोज होलानी कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष राजाराम यादव, मंडल अध्यक्ष सुनील पटेल, श्रीनिवास तिवारी संतोष चौबे ने कहा कि किसानों को पहले अपनी उपज लेकर दूर जाना पड़ता था जिससे कि किसानों को अतिरिक्त खर्च वहन करना पड़ता था मगर क्षेत्र में नव निर्मित श्री महाकाल वेयर हाउस बनने से अब किसानों को अपनी उपज विक्रय हेतु दूर ले जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी यही पर शासन के द्वारा खरीदी केंद्र प्रारंभ कर दिया गया साथ ही यह फसल को रखने की पर्याप्त व्यवस्था भी है जिससे किसानों को समय एवं धन की बचत होगी।
इस अवसर पर वेयर हाउस संचालक रमन घावरी ने सतीश घावरी,संस्था प्रबंधक एस एल मोर्य, नटवर बियानी, सुशील पसारी, निर्मल पुरोहित, गणपति शर्मा, कैलाश अमोदिया, रणछोड़ किराड़े, जितेंद्र शर्मा,राजेन्द्र मालवीया, विजय तिवारी, महेश सिंगी, चेतन घावरी, धर्मेन्द्र राजपूत की उपस्थित में वेयर हाउस का पूजन किया।साथ ही सेवा सहकारी संस्था जिनवानी के द्वारा खरीदी प्रारंभ कर प्रथम किसान का पुष्प माला से सम्मान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here