रोटरी क्लब द्वारा कोरोना काल में भी सेवा कार्य जारी रखना वंदनीय देवास से पत्रकार नितेश नागर की रिपोर्ट

0
184

रोटरी क्लब द्वारा कोरोना काल में भी सेवा कार्य जारी रखना वंदनीय

सोनकच्छ/ देवास

सोनकच्छ- रोटरी क्लब कि समाज सेवा निरंतर जारी है इन्होंने कोरोना काल जैसे भयानक समय में भी इस महामारी से बचने व बचाने हेतु सभी के लिए सहायता की है रोटरी सदस्यों का यह कार्य वंदनीय प्रशंसनीय है उपरोक्त उद्गार स्थानीय रोटरी क्लब द्वारा दि. 15 सितंबर मंगलवार को रोटरी सेवा भवन में नगर व आसपास की आंगनवाड़ी केंद्र की कार्यकर्ताओं को कोविड-19 से बचाव हेतु आवश्यक सामग्री व बैनर पोस्टर वितरण कार्यक्रम में महिला बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी श्री प्रवीण जैन ने मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किए। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में पूर्व रोटरी गवर्नर सत्यनारायण लाठी, पीडीजी डॉ जामिन हुसैन, सोभाग सिंह ठाकुर, आशीष अकोतिया, मोहन सिंह बघेल,उपस्थित थे।
क्लब अध्यक्ष कमल नागर ने जानकारी देते हुए बताया कि क्लब द्वारा लगातार कोरोनावायरस से बचाव व जन जागरण हेतु आवश्यक सामग्री का वितरण किया जा रहा है इसी कढीं में आज आंगनवाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ताओं को कोविड 19 से बचाव के प्रचार हेतु फ्लेक्स बैनर एवं मास्क,सैनिटाइजर,फेश शील्ड,केप आदि आवश्यक सामग्री प्रदान की गई है।
इस अवसर पर रोटरी क्लब के ईश्वरसिंह जादव,धर्मेंद्र मनोरिया, राजेन्द जाजु,आरसीसी के प्रवीण त्रिवेदी, राहुल नागर,बनेसिंह आमलवादीया,महिला बाल विकास की सेक्टर अधिकारी ममता जयपाल , कुसुमआर्य,प्रतिभा बघेल,
फिरदोस शेख का सराहनीय सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन क्लब सचिव रविंद्र नायक ने किया व आभार दीपक जोशी ने माना।
राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here