भीम आर्मी ने बलात्करियों को फाँसी की मांग को लेकर थाना प्रभारी को दिया ज्ञापन देवास से पत्रकार नितेश नागर की रिपोर्ट

0
270

भीम आर्मी ने बलात्करियों को फाँसी की मांग को लेकर थाना प्रभारी को दिया ज्ञापन

देवास.बरोठा।देश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं उप्र में एक मासूम बालिका के साथ हुई घटना के विरोध में भीम आर्मी ने मंगलवार को बरोठा थाना प्रभारी को राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन के नाम ज्ञापन सौंपा।

 ज्ञापन में बताया कि देश में महिलाओं की स्थिति काफी दयनीय है,दुष्कर्म और बलात्कार देश में थम नहीं रहे हैं। बेटी मनीषा के साथ जो दुष्कर्म हुआ है।वह पूरे देश भर के लिए एक निदंनीय विषय है।महिला सुरक्षा को लेकर सख्त कानून देश में लागू किए जाए।जिसमें महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भारतीय दंड संहिता फस्ट्रेक में दोषियों को भारतीय महिला आदर्शो को सुरक्षित करने के लिए ओर बेटियो को जल्द सें जल्द न्याय दिलाने के लिये फास्ट्रेक में फांसी की सजा मिले। देश मे दामिनी ओर मनीषा जैसी बेटियो के साथ जो हुआ वो पुन: देश मे न हो। देश की बेटी भारतीय संस्कृति की प्रथम दृष्टि होती है।जिस देश की बेटियां असुरक्षित है वो देश कैसे सुरक्षित हो सकता है।भीम आर्मी ने बहन मनीषा को न्याय दिलाने एवं बलात्करियों को जल्द से जल्द फाँसी की सजा दिलाए जाने की मांग करती है।
इस अवसर पर भीम आर्मी हाटपिपलिया तहसील अध्यक्ष अशोक डरबोलिया,भीम आर्मी की जिला महासचिव पूजा बाघेल, अंजू चौहान संजय झोंझा,कमल मकवाना, कुंदन चौहान,विशाल परमार,लाखन डांसर,भीम आर्मी व अन्य संगठनों के आदि सदस्यगण उपस्थित थे।ज्ञापन का वाचन भीम आर्मी की जिला महासचिव पूजा बाघेल ने किया व आभार अंजू चौहान ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here