नाबालिग से बालात्कार के आरोपी पर देवास पुलिस की बड़ी कार्यवाही।

0
129

देवास में नाबालिग से बालात्कार के आरोपी पर देवास पुलिस की बड़ी कार्यवाही।

देवास,,,,,,,,,

देवास में नाबालिग से बालात्कार के आरोपी पर देवास पुलिस की बड़ी कार्यवाही। पुलिस अधीक्षक ने कहा, कानून को हाथ में लेने वाले को कुचल दिया जाएगा।
आरोपी के पक्के मकान को किया ज़मीदोज़..।मौके पर
प्रशासन व नगर निगम की टीम, भारी पुलिस बल रहा मौजूद।देवास में पिछले दिनों मल्हार कॉलोनी धूनी के समीप एक नाबालिग से रेप करते आरोपियों को पकड़ा गया था । मामला औद्योगिक थाने क्षेत्र का था। समाज में अपराध करने वालों की अब खैर नहीं।
 
लगातार बड़ रही रेप की घटनाओं ने अपराधियों के हौंसले बुलंद किये हुए थे, जिसका जवाब अब देवास पुलिस प्रशासन अपनी ताबड़तोड़ कार्यवाही से दे रहा है। डॉ शिवदयाल सिंह के नेतृव में देवास पुलिस एक्शन मोड में है। जो बलात्कार के आरोपियों को किसी भी तरह से बख्शने को तैयार नहीं है। विगत दिनों मुस्तफा मंसूरी नाम के लड़के ने 14 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर एकांत जगह में बुलाकर अपने साथी साहिल के साथ गलत काम किया था। यह घटनाक्रम देवास के धार्मिक स्थल धुनि संस्थान परिसर के पास ही हुआ था। कुछ लोगों के आने पर आरोपी नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले थे। जिसे तत्काल गिरफ्तार कर औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने धारा 376, 376 (3), 506 धारा में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था। अब देवास प्रशासन द्वारा उनके मकान को तोड़ने की कार्यवाही की जा गई। जिससे समाज में यह संदेश जायेगा कि अपराध करने वालों की अब खैर नहीं।
पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि औद्योगिक थाना में नाबालिग के आरोपी मुस्तफा के घर को तोड़ने का काम किया गया है। मेसेज क्लियर है ,ऐसे किसी भी तरह से कोई भी कानून हाथ में लेने की कोशिश करेगा उसे कुचल दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here