कमलनाथ पर हुई FIR के विरोध में युंका का वर्चुअल विरोध

0
272

कमलनाथ पर हुई FIR के विरोध में युंका का वर्चुअल विरोध

देवास- कोविड महामारी के इस दौर में नाकाम प्रदेश सरकार की जवाबदेही पर प्रश्न उठाने पर नाकामी को उजागर पर प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कामलनाथजी पर विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है इसके विरोध में देवास जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र सिंह गौड़ के आह्वान पर पूरे जिले में नेता व कार्यकर्ताओं ने मैं भी कामलनाथ का नारा देकर अपने अपने घरों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फ़ोटो को जलाकर सोशल मीडिया से विरोध दर्ज किया।
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मनीष चौधरी ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सिर्फ चुनावों में ही पूरा फोकस किये हुए थे। इस दौरान जब महामारी अपने चरम पर थी जवाबदारों ने कोई ध्यान नही दिया। ऑक्सीजन और ट्रीटमेंट के अभाव में न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार 42 लाख लोगों की देश मे मृत्यु हुई है , वही यह आंकडा मध्यप्रदेश में 1 लाख से ऊपर रहा और जब पूर्व मुख्यमंत्री श्री कामलनाथजी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जवाबदेही और निष्क्रियता पर आवाज उठाई तो सरकार को नागवार गुजरा और उन पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अपनी दमनकारी नीति का प्रदर्शन किया। किंतु कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है यदि सच का आईना दिखाना सरकार की नजरों में अपराध है तो हम सच ही कहेंगे और अपराधी बनना स्वीकार करेंगे।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी,जयसिंह ठाकुर ,प्रदेश महामंत्री शौकत हुसैन, अजित भल्ला, विक्रम मुकाती, प्रदीप चौधरी, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव नईम अहमद, रईस कामदार, विधानसभा अध्यक्ष कृपाल मकवाना, इरफान पटेल ,राजवीर कुड़िया, कपिल पटेल, शाहिद हाजी, दीपक जाटव, एजाज शेख, इमरान शेख, तेजपाल सिंह बघेल, नरेश बैरागी,रुस्तम पठान, रविन्द्र पाटीदार विनोद राठौर, कालू गौड़,विशाल दरबार, आदित्य दुबे, आकाश गोल्डन , पंकज गेहलोद आदि सेंकडो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले भर में अपने घर से शिवराज सिंह चौहान के फोटो को आग लगाकर वर्चुअल विरोध दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here