अंधे कत्ल का पर्दाफाश, बरोठा पुलिस को मिली सफलता घटना के दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

0
763

अंधे कत्ल का पर्दाफाश, बरोठा पुलिस को मिली सफलता
घटना के दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

देवास। 7 मई को बरोठा थाना क्षेत्र के ग्राम ईश्वर खेड़ी के आसपास उस समय सनसनी फैल गई जब वहां एक युवक की लाश अर्ध कंकाल अवस्था में पाई गई। बड़ी मशक्कत के लाश की शिनाख्त कराने में पुलिस को सफलता हाथ लगी उसके बाद परत दर परत मामला सामने आया और पुलिस ने इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल 7 मई को ग्राम ईश्वर खेड़ी के चौकीदार विक्रम में डबल चौकी स्थित पुलिस चौकी पर सूचना दी कि ईश्वर खेड़ी के नाथू सिंह के खेत के समीप एक लाश अर्ध कंकाल अवस्था में पड़ी है। पुलिस ने लाश को बरामद कर उसकी सिन्हा की के प्रयास किए। सोशल मीडिया पर मृतक के फोटोग्राफ्स वायरल कर शिनाख्त की कोशिश कामयाब हुई और शिप्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सिहाना निवासी रोहित पिता राजेश उम्र 21 साल के रूप में लाश की पहचान हुई। उसके बाद पुलिस ने मुखबिर तंत्र फैलाया तो पुलिस को कई सूत्र हाथ लगे जिसके आधार पर पुलिस ने ग्राम टिनोनिया निवासी बबलू पिता रमेश और लाखन पिता मनोहर ढोली को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी टूट गए और उन्होंने घटना का कबूल नामा कर लिया।
पुलिस के मुताबिक बताया गया है की मृतक रोहित आरोपी बबलू के साथ शराब पीकर गाली गलौज करता था और उसकी पत्नी से भी गलत हरकत करता था जो बबलू को नागवार गुजरी और उसने अपने साथी की मदद से रोहित को कुशल जैन के फार्म हाउस में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस की इस कार्रवाई में बरोठा थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह मुकाती और डबल चौकी के प्रभारी पति राम डावरे और उनकी टीम को एसपी डॉक्टर शिवदयाल सिंह ने इनाम देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here